Dream11 fantasy cricket tips and news,cricket update news pich repport playing11 and all fantasy app review cricket match,best small league teams dream11 fantain and hala play

Responsive Ads Here

EMAIL SUBSCRIPTION

Enter your email address:

Delivered by FeedBurner

Friday, September 13, 2019

India vs South Africa, 1st T20 DRE3AM11 AND MYTEAM11 BEST TEAMS AND PREVIEW IN HINDI





                                                    South Africa tour of India, 2019       

                                         watch this video


                                                India vs South Africa, 1st T20I







 Weather Report


 Sunday शाम को गरज के साथ बौछारें पड़ने का अच्छा मौका है। मौसम विभाग ने पूरे मैच के दौरान बहुत से क्लाउड कवर की भविष्यवाणी की है। तापमान 16-17 डिग्री Celsius  और आर्द्रता 80% के आसपास रहने की उम्मीद है।


VENUE

Himachal Pradesh Cricket Association Stadium 

Dharamsala







STATS - T20

Total matches7
Matches won batting first4
Matches won bowling first2
Average 1st Inns scores140
Average 2nd Inns scores124
High total recorded200/3 (19.4 Ov) by RSA vs IND
High score chased200/3 (19.4 Ov) by RSA vs IND
Low score defended59/5 (6 Ov) by NED vs IRE



 

                                                                       Pitch Condition


Australia vs New Zealand in 2016में खेला गया सबसे हालिया टी 20 अंतरराष्ट्रीय मैच है। यह एक विश्व टी 20 खेल था, जहाँ न्यूज़ीलैंड अपने कुल 142 रनों का बचाव करने में कामयाब रहा। पिच में batsmen and bowlers दोनों के लिए कुछ था और इस खेल के लिए भी एक समान सतह की उम्मीद की जा सकती है।


                                                                       Toss Prediction

                                                                           
जो टीम यहां toss  जीतती है उसका पीछा करने की संभावना अधिक होती है। ऐसा इसलिए है क्योंकि सीम  bowlers को सतह के नीचे मौजूद नमी के कारण खेल में अधिक सहायता मिल सकती है। इसके अलावा, DLS पद्धति भी चलन में आ सकती है और आमतौर पर दूसरे पक्ष की  batting का पक्षधर है।



HEAD TO HEAD LAST 5 MATCH



IND WON 02
SA   WON 02











India Team News & Playing 11











IND Team News 



15 member T20 of India  टीम में कुछ बड़े नाम गायब हैं। भुवनेश्वर कुमार, जसप्रित बुमराह, कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल की पसंद को इस IND vs SA T20 श्रृंखला के लिए आराम दिया गया है, इस प्रकार नवदीप सैनी, दीपक चाहर, राहुल चाहर, वाशिंगटन सुंदर और खलील अहमद जैसे कम अनुभवी खिलाड़ियों को अवसर प्रदान किया गया है। All-rounder Hardik Pandyaलौट आए हैं और अपने भाई क्रुनाल पांड्या को टीम में शामिल करेंगे। एमएस धोनी, हालांकि, चयन के लिए खुद को अनुपलब्ध बनाना जारी रखते हैं। 


IND Key Players 


Rohit Sharma,
 सलामी बल्लेबाज़ टी 20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में 2422 रन के साथ भारत के अग्रणी रन बल्लेबाज हैं, जिसमें 4 शतक और 17 अर्द्धशतक शामिल हैं। रोहित ने 2015 में इस मैदान पर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ T20I में सिर्फ 66 गेंदों पर 106 रन बनाए थे और टीम चाहेगी कि वह रविवार को भी इसी तरह का प्रदर्शन दे। 


Virat Kohli: : भारत के कप्तान हमेशा प्रारूप के बावजूद अपनी टीम के लिए एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं। उन्होंने रोहित शर्मा के बाद टी 20 आई में भारत के लिए सबसे अधिक रन बनाए हैं और उनके बेल्ट के नीचे 21 half-centuries हैं। कोहली West Indies के खिलाफ हालिया T20 आई श्रृंखला में अपनी तरफ से सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज भी थे। 


Navdeep Saini तेज गेंदबाज खेल के सबसे छोटे प्रारूप में प्रभावशाली रहे हैं। वह पांच विकेट और 7.09 की इकॉनमी दर के साथ विंडीज के खिलाफ टी 20 आई श्रृंखला में सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज के रूप में समाप्त हुए। Navdeep के पावरप्ले में गेंदबाजी करने की संभावना है और उनसे कुछ शुरुआती स्ट्राइक करने की उम्मीद की जाएगी।




Predicted Playing 11




Rohit Sharma, 
Shikhar Dhawan, 
Virat Kohli (c), 
Rishabh Pant (wk), 
Manish Pandey/Shreyas Iyer, 
Hardik Pandya,
Ravindra Jadeja, 
Washington Sundar/,Krunal Pandya,  
Deepak Chahar, 
Navdeep Saini, 
Khaleel Ahmed


BANG

Rahul Chahar ,Krunal Pandya,  KL Rahul,








South Africa Team News & Playing 11














SA Team News

दक्षिण अफ्रीका ने Faf du Plessisको उनके 14 सदस्यीय टी 20 आई टीम से बाहर कर दिया है और क्विंटन डी कॉक को इस श्रृंखला में टीम का नेतृत्व करने की जिम्मेदारी दी है। दर्शकों ने श्रृंखला के लिए रस्सी वैन डेर ड्यूसेन को डी कॉक का डिप्टी नियुक्त किया है। चयनकर्ताओं ने Bjorn Fortuin, Anrich Nortje और Temba Bavuma में तीन अनकैप्ड खिलाड़ियों में भाग लिया है। जेजे स्मट्स, इस बीच, फिटनेस टेस्ट पास करने में विफल रहने के बाद श्रृंखला से बाहर हो गए हैं। स्मट्स को all-rounder George linde की जगह टीम में शामिल किया गया है।


SA Key Players

Reeza Hendricks: भारत के खिलाफ दक्षिण अफ्रीका ए की ओर से खेलते हुए सलामी बल्लेबाज़ इस समय बैक-टू-बैक अर्द्धशतक लगा रहे हैं, इस साल की शुरुआत में श्रीलंका के खिलाफ घरेलू  T20I series में रन चार्ट में भी टॉप पर थे। 

Quinton de Kock:: उन्हें इस श्रृंखला के लिए टीम के कप्तान के रूप में नियुक्त किया गया है और वह सामने से नेतृत्व करने के लिए देख रहे हैं। बाएं हाथ का बल्लेबाज प्रारूप में South Africa के प्रमुख रन-स्कोररों में से एक है और उसने अपनी पिछली अंतर्राष्ट्रीय पारी में अर्धशतक जड़ा था - दो महीने पहले विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ।


Kagiso Rabada: दक्षिण अफ्रीकी तेज इस टी 20 I श्रृंखला में भारतीय बल्लेबाजों के लिए सबसे बड़ा खतरा होगा। उन्होंने प्रारूप में खेले गए 19 मैचों में 25 विकेट चटकाए हैं और powerplay के ओवरों में भारत के शीर्ष क्रम को विफल करने के 
लिए उन पर आक्रमण होगा।




Predicted Playing 11




Quinton de Kock (c/wk),
 Reeza Hendricks, 
Rassie van der Dussen, 
Temba Bavuma, 
David Miller, 
Andile Phehlukwayo,
Dwaine Pretorius, 
Kagiso Rabada, 
Junior Dala, 
Beuran Hendricks, 
Tabraiz Shamsi




BAN

Bjorn Fortuin, Anrich Nortje, JJ Smuts,






IND vs SA Dream11 Prediction



                    










No comments:

Post a Comment

Contact Form

Name

Email *

Message *